ब्योरेवार

स्थायी और शांतिपूर्ण जीवन प्राप्त करने के लिए

नपुंसकता

यौन दुर्बलता, रात उत्सर्जन (वीर्य निर्वहन सो जब और मूत्र में) और अज्ञात में शुक्रपात, आंखें अंदर जा रहा है और गाल, नहीं लंबे समय तक निर्माण निर्माण के लिंग और नुकसान की पतली, शोष (शिश्न शिश्न पर्याप्त निर्माण नहीं होने, पर्याप्त विकास नहीं होने के) बनने , कमजोरी, शीघ्रपतन, अंडकोष में खुजली, संभोग, भय, घबराहट, शर्म, अत्यधिक थकान, orchitis दौरान कांप संभोग दोहराया है करने में असमर्थ संभोग के दौरान कोई खुशी,,, अविकास, seminoma, मधुमेह के कारण नपुंसकता और इसी तरह के रोगों हो सकता है स्थायी रूप से इलाज किया.

निःसंतान जोड़ों (बांझपन)

कम शुक्राणु गिनती (अल्पशुक्राणुता के) नहीं शुक्राणुओं की संख्या (अशुक्राणुता), (वीर्य ट्यूब ब्लॉक), varicocele गांठ, (शिशु गर्भाशय), (Fallopion ट्यूब ब्लॉक), रेशेदार, PCOD, Myomo, Endometriosis के आदि, डिम्बग्रंथि पुटी, पॉलीसिस्टिक डिम्बग्रंथि, कूपिक पुटी, आदि, अंडाशय अंडे (गैर उत्पादन, जंगल, गैर फोड़), नाप - संबंधी समस्याएं, सतत व्हाइट निर्वहन, थायराइड जोड़ों के कारण बेऔलाद हमारे द्वारा इलाज किया गया था और बच्चों और खुशी के साथ ही धन्य हैं.

यौवन / नहीं स्तन वृद्धि को प्राप्त नहीं

महिलाओं और गर्भाशय अल्प विकास में हार्मोन की समस्याओं को और यौवन प्राप्त नहीं होने के कारण पर्याप्त bosoms (स्तन) नहीं होने के लिए प्रमुख कारण हैं. इन लोगों को सही समय पर यौवन पर आने के लिए और किसी भी पक्ष प्रभाव के बिना आनुपातिक आकार bosoms है करने के लिए हर्बल उपचार उन्हें दिया है.

मधुमेह

इस की वजह से मधुमेह और नपुंसकता की वजह से इंसुलिन की कमी से ठीक हो जाता है. दृष्टि समस्याओं, शारीरिक जलन, खुजली, शारीरिक कमजोरी, थकान, हाथ और आदि सुन्न हो पैर, ठीक किया जा रहा है.

और भी

हड्डी अध: पतन (छीज), मोटापा (वजन घटाने या लाभ), सोरायसिस, श्वेत कुष्ठ रोग, सफेद डॉट्स, मूत्र मुसीबतों, गुर्दे की पथरी, एनीमिया, साइनस, छींकने, एलर्जी, सिर दर्द, दमा, टीबी, अल्सर, Plies, नालव्रण, मानसिक रूप से मंद बच्चों, एड्स ऊपर मिरगी, कम पीठ दर्द, गठिया रुमेटी, गठिया, Sout, पीठ में दर्द, लकवा, गंधज्ञानाभाव, Anaencephaly, Psoiasis, एक्जिमा, वी डी, सभी गुप्त रोगों विशेष रूप से इलाज किया जाएगा.



ब्योरेवार
हड्डी अध: पतन (पहनते हैं और आंसू)
मोटापा (वजन घटाने या लाभ)
श्वेत कुष्ठ
मूत्र मुसीबतों
गुर्दे की पथरी