अस्पताल

सिद्ध चिकित्सा प्रणाली दुनिया के अन्य सभी चिकित्सा पद्धतियों में से सबसे महत्वपूर्ण में से एक है. अन्य प्रणालियों के उपचार और केवल निवारक पहलुओं के साथ संबंध रहे हैं. लेकिन सिद्धा चिकित्सा अमरत्व प्रदान करने के लिए कहा जाता है कि केवल चिकित्सा प्रणाली है. Siddhars द्वारा प्रतिपादित सिद्ध प्रणाली शारीरिक, मनोवैज्ञानिक, सामाजिक और आध्यात्मिक अच्छी तरह से एक व्यक्ति के नाते की एक परफेक्ट राज्य के रूप में स्वास्थ्य को परिभाषित करता है जो एक विशाल और अनूठी प्रणाली है.

सौदों की दवा के साथ न केवल प्रणाली, लेकिन आध्यात्मिकता के साथ, रहने, कायाकल्प और इसका मुख्य उद्देश्य कैवल्य या पूर्णता की प्राप्ति के धर्मी रास्ता. हमारी सबसे विश्वसनीय और प्रिय बना जीवन विज्ञान के अंत में रोगियों को दुनिया भर के लाखों लोगों के कष्टों को दूर करने के लिए अपनी स्थापित क्षमता और सुरक्षा के लिए "दवा के सिद्ध प्रणाली 'की दुनिया भर में जागरूकता और स्वीकृति के साथ उम्र के आ रहा है. शायद सबसे पेचीदा क्रांति, चिकित्सा की दुनिया में चल रहा है भयावह नहीं तो समान रूप से परिष्कृत किया जाएगा.

हम सिद्ध प्रणाली पर आधारित आंतरिक और बाहरी दवाओं के माध्यम से उपचार प्रदान करता है. इसके अलावा रोकथाम प्राकृतिक चिकित्सा के सिद्धांतों के माध्यम से आहार परामर्श, जीवन शैली संशोधन के द्वारा नियंत्रित किया जाता है. शारीरिक फिटनेस कार्यक्रम योग, Pranayamam और ध्यान तकनीकों के माध्यम से आयोजित किया जाता है.

सभी मामलों में एक मामला चादर प्रारूप में ठीक तरह से दर्ज किए गए. मरीजों को अच्छी तरह से सभी पहलुओं से जांच और निदान कर रहे हैं. सिद्ध और Ayurvedha प्रणाली के अनुसार हमारे शरीर के शारीरिक कार्यों 1:1 / 2 के अनुपात में 'THIRIDHOSIC सिद्धांत' यानी, Vadha के समारोह, Pitha और काबा पर निर्भर करता है: 1 / पल्स पढ़ने के माध्यम से पहचाना जा सकता है जो 4. आहार में परिवर्तन, जीवन शैली और अन्य भौतिक, रासायनिक और रोग में जैविक कारकों के परिणामों की वजह से इस के लिए किसी भी परिवर्तन,.

दिए गए उपचार समय परीक्षण किया है और परिणाम उन्मुख है. दवाओं सख्त गुणवत्ता मानकों, Kolli हिल्स की पहाड़ियों के पैर में अपने ही कारखाने में विशेषज्ञ के पर्यवेक्षण के अंतर्गत निर्मित कर रहे हैं. सभी दवाओं विशुद्ध रूप से हर्बल हैं. रसायन मुक्त, संरक्षक स्वतंत्र और पूरी तरह से विश्वसनीय.



ब्योरेवार
हड्डी अध: पतन (पहनते हैं और आंसू)
मोटापा (वजन घटाने या लाभ)
श्वेत कुष्ठ
मूत्र मुसीबतों
गुर्दे की पथरी